इस उपाय से बढ़ेगा पति पत्नी के बीच प्रेम, कटुता होगी खत्म

🔸आध्यात्मिक गुरु श्री मनीष साई जी के अनुसार🔸

🚩🚩इस उपाय से बढ़ेगा पति पत्नी के बीच प्रेम, कटुता होगी खत्म🚩🚩

कई बार पति पत्नी के बीच किसी भी बात को लेकर विवाद उत्पन्न हो जाता है । यह विवाद कभी-कभी कलह का रूप ले लेता है। इस कारण परिवार में अशांति का वातावरण बनने लगता है। घर की सुख शांति कम होती जाती है और उनके बीच प्यार समाप्त होने लगता है । इससे दांपत्य सुख सीधे तौर पर प्रभावित होता है। दांपत्य सुख का आनंद तभी मिल सकता है जब पति पत्नी के बीच मधुर एवं प्रेम पूर्वक संबंध हो। यहां पर कुछ ऐसे उपायों की चर्चा मैं करने जा रहा हूं, जिनके माध्यम से पति-पत्नी के मध्य कटुता कम होकर प्रेम का संचार हो सकेगा । प्रत्येक महिला को इन उपायों को आस्था और विश्वास के साथ अवश्य करना चाहिए। प्रतिदिन साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन को रिलेशन से संबंधित सैकड़ों ईमेल एवं मैसेजेस मिलते हैं WhatsApp पर भी रिलेशन लाइफ के डिस्टरबेंस को लेकर तरह तरह के प्रश्न सामने आते हैं। यह उपाय आपके लिए लाभकारी साबित हो सकते हैं आइए जानते हैं आपको क्या करना है-
🔸यदि पति अपनी पत्नी को अधिक समय नहीं दे पाता है अथवा कोई अन्य कारण हो जिससे वह अपनी पत्नी से कम प्रेम करता हो तो उसके लिए उस महिला को चाहिए कि सर्व प्रथम केले का पूजन और देव गुरु बृहस्पति की सेवा आराधना आरंभ कर दें । मैं आपके सामने उपाय प्रस्तुत कर रहा हूं, आप शुक्ल पक्ष के प्रथम गुरुवार से यह पूजा अर्चना प्रारंभ करें । गुरुवार को प्रातः स्नान कर पीले वस्त्र धारण करें। एक तांबे के पात्र में जल में गुड़ व पीसी हल्दी मिलाएं , एक नारियल, दो आटे के पेड़े, गीली चने की दाल व गुड लेकर अब आप किसी केले के वृक्ष पर जाकर वृक्ष पर हल्दी से तिलक करें व शुद्ध घी का दीपक तथा अगरबत्ती अर्पित करें और देव गुरु से अपनी समस्या निवारण का निवेदन करें। यथासंभव गुरु की कथा या 108 नाम अथवा स्त्रोत आदि का पाठ करें और जल अर्पित कर वापस आ जाए। आटे के पेड़े व अन्य सामग्री गाय को खिला दे  व नारियल किसी शुद्ध स्थान पर रख दें ।आने वाले बुधवार को किसी शक्ति मंदिर में नारियल के साथ थोड़ा सा सिंदूर व अन्य पूजा सामग्री लेकर जाएं । मां को दीप धूप अर्पित करने के बाद नारियल व सिंदूर मां के चरणों में अर्पित कर दें । अपनी समस्या का निवेदन कर मां का कवच, चालीसा 108 अथवा 32 नाम की माला का पाठ करें। पाठ के बाद नारियल किसी अन्य बच्चे से फुड़वा दें, और सिंदूर घर ले आएं। अगले गुरुवार को पुनः यही क्रिया करें बुधवार को भी यही क्रिया करनी है। इस प्रकार आपको तीन गुरुवार व तीन बुधवार यह करना है ।अब आपने जो सिंदूर एकत्रित किया है उसे मांग भरने में प्रयोग कर सकती है। कुछ ही समय में आपको चमत्कारिक फल महसूस होंगे। उपाय जितने विश्वास से करेंगे उतना ही आपको फल तुरंत मिलेगा।
🔸 किसी भी कृष्ण पक्ष की अष्टमी अथवा चतुर्दशी को आप घर के पूजा स्थल में ही मां दुर्गा को धूप दीप अर्पित कर थोड़ा सा सिंदूर 12 लाल चूड़ियां और मंगलसूत्र के रूप में धागा अर्पित करें । अब मां से सिर्फ इतनी प्रार्थना करें कि , मां मैं तेरी पुत्री हूं, और यह सामग्री में तेरा उपहार स्वरूप स्वीकार कर रही हूं, जिससे तेरी कृपा और आशीर्वाद से मेरा दांपत्य जीवन सही सलामत बना रहे। इतना करने के पश्चात प्रणाम कर मंदिर में ही थोड़े से सिंदूर से मांग भरे तथा मंगलसूत्र का धागा और चूड़ी धारण कर लें । पुनः प्रणाम कर मंदिर से बाहर आ जाए, बचे सिंदूर को आप अपने प्रयोग करने वाले सिंदूर में मिला लें। इस उपाय से पति पत्नी के बीच दूरियां मिटेगी तथा आपका सुहाग आपके प्रति आकर्षित रहेगा।
🔸 आपके दांपत्य जीवन में किसी भी प्रकार की समस्या हो तो आपके लिए ये उपाय अत्यंत लाभकारी रहेगा। प्रथम गुरुवार को आप किसी चौराहे के पीपल पर एक बड़ी लोहे की कील एवं लाल धागा साथ लेकर जाएं। शुद्ध घी का दीपक व चंदन की अगरबत्ती अर्पित कर एक दोने  में तीन प्रकार की मिठाई अर्पित करें। प्रार्थना करें कि, मेरे दांपत्य जीवन में अमुख समस्या आ रही है, देवगुरु बृहस्पति और आप के आशीर्वाद से इस समस्या का निवारण होगा। इसलिए आपसे निवेदन है कि मेरी समस्या का निवारण करें । इसके लिए मैं साक्ष्य स्वरूप कील आपके समक्ष दबा रही हूं ।जब आपकी कृपा से मेरी समस्या का समाधान हो जाएगा तब मैं यकीन दिलाती हूं कि इसे निकाल कर ले जाऊंगी ।इतना कहकर एक बड़ी कील लेकर उसमें आप लाल धागा बांधे और पीपल के समझ मिट्टी में दबा दें । जब आपकी समस्या का समाधान हो जाए तो किल निकाल कर एक जटा नारियल के साथ जल में प्रवाहित कर दें।

🔸 ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जो इस स्त्रियां नियमित रूप से केले और पीपल के वृक्ष की सेवा करती है उनके दांपत्य जीवन में हमेशा प्यार बना रहता है ।गुरुवार को केले व पीपल में सामान्य जल व शुद्ध घी का दीपक और शनिवार को पीपल में सरसों के तेल का दीपक व मीठा जल अर्पित करें। ऐसा करने से कभी भी किसी प्रकार की समस्या आपके दांपत्य जीवन में नहीं आएगी।

🔸🔸यह जो उपाय है सभी शास्त्रोक्त है और इन उपायों के माध्यम से लाखों लोगों को फायदा हुआ है । यदि इसके बावजूद आपके दांपत्य जीवन में खटास पढ़ चुकी है , पति-पत्नि के रिलेशन ठीक नहीं चल रहे हैं तो उसका कारण आपकी कुंडली में या घर में दोष हो सकता है ।यदि आप इस समस्या का समाधान चाहते हैं तो विश्व प्रसिद्ध ज्योतिष एवं वास्तु गुरु श्री मनीष साईं जी से संपर्क कर सकते हैं।
🔸🔸हमारा पता है -
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156 ,सहयोग विहार बावड़िया कला भोपाल मध्य प्रदेश
🔸🔸संपर्क - 9617950498,7000632297
www.manishsai.org
🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं