कर्ज से मुक्ति हेतु तंत्र शास्त्र का यह महत्वपूर्ण उपाय करें- मनीष साईं

♦आध्यात्मिक गुरु श्री मनीष साईं जी के अनुसार♦

🚩🚩कर्ज से मुक्ति हेतु तंत्र शास्त्र का यह महत्वपूर्ण उपाय करें- मनीष साईं🚩🚩

हजारों लाखों SMS से लोग यह जानने का प्रयास कर रहे हैं कि कर्ज से मुक्ति हेतु क्या उपाय है। 100 में से 35 लोग कर्ज के बोझ से दबे हुए हैं और नहीं चुकाने के कारण हैरान परेशान है। आज मैं कई लोगों पर अपनाया हुआ एक महत्वपूर्ण तंत्र शास्त्र का एक वैदिक उपाय आपको बता रहा हूं जिससे कर्ज से मुक्ति मिलेगी। यदि आप अधिक कर्जदार हैं और कर्ज उतरने का नाम नहीं ले रहा है तो आपके लिए यह उपाय अत्यंत लाभदायक है। किसी भी शुक्ल पक्ष की प्रथमा तिथि से आप यह उपाय कर सकते हैं। स्नान कर स्वच्छ वस्त्र धारण कर पूर्व की और मुख कर बैठ जाए ।एक हत्था जोड़ी लेकर नीले धागे से 110 बार लपेटे लपेटते समय ईश्वर से अपनी ऋण मुक्ति की प्रार्थना करें। जब 110 चक्र पूरे हो जाए तो श्री गणेश जी का स्मरण कर 28 बार "ॐ गं गंपत्तये ऋणहर्ताये नमः" का जाप करें। मंत्र जाप के बाद हल्दी से रंगे पीले चावल अर्पित करते हुए पून: इस मंत्र का 35 बार जाप करें। जाप के बाद किसी लाल अथवा गुलाबी वस्त्र पर हत्था जोड़ी रखकर प्रणाम कर उठ जाएं। अगले दिन पुनः यही क्रिया करें। इस प्रकार नवमी तिथि तक यह क्रिया करते रहें। नवमी की रात को आप उसी कपड़े में हत्था जोड़ी को बांधकर अपने घर के किसी कच्चे अथवा अन्य स्थान पर दबा दें उस पर कोई वजनी पत्थर अथवा अन्य कोई वस्तु रख दें। जल्द आप कर्ज से मुक्त हो जाएंगे।

🔶🔶दूसरा महत्पूर्ण उपाय🔶🔶

अमावस्या के दिन तांत्रिक क्रिया से ऋण मुक्ति क्रिस्टल का बना हुआ यंत्र सिद्ध करवा कर वह उत्तर-पूर्व में रखें। उसके नीचे लाल कलर के पैन से पीले कलर के पेपर पर कर्जदार लोग जिन्हें आपको कर्जा देना है, उसका उल्लेख करते हुए लिखे कि मेरा कर्ज उतर गया है। मैंने सब के पैसे चुका दिए हैं और अब मुझ पर कोई कर्ज नहीं रहा है। यह कार्य अमावस्या में रात्रि 12:00 बजे करना है कुछ दिनों में आप कर्ज से मुक्ति प्राप्त कर लेंगे।

♦♦यदि आपको स्वास्थ संबंधी कोई परेशानी है तो आप साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन के नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं परम पूज्य गुरुदेव श्री मनीष साई जी से आध्यात्मिक नुस्खों के जरिए बीमारियों से कैसे बचा जाए इसके उपाय जान सकते हैं। वास्तु, ज्योतिष एवं तंत्र विज्ञान से संबंधित भी परामर्श आप प्राप्त कर सकते हैं।
♦♦हमारा पता है -
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल मध्य प्रदेश
Contect-9617950498, WhatsApp नंबर 7000632297
www.manishsai.org
🚩🚩 सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

Comments

  1. Nice article, thank you for sharing a wonderful information about the curtains. I happy to found your blog on the internet.

    माँ के कर्ज से मुक्ति

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं