नमक राहु केतु के अशुभ प्रभाव को नष्ट करता ही है घर में सकारात्मक उर्जा बढ़ाता है-मनीष साई


➡साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन द्वारा जनहित में जारी

🚩🚩नमक राहु केतु के अशुभ प्रभाव को नष्ट करता ही है घर में सकारात्मक उर्जा बढ़ाता है-मनीष साई 🚩🚩

ज्योतिष और वास्तुनुसार नमक खाने को ही स्वादिष्ट नहीं बनाता अपितु इसके इस्तेमाल से जीवन को भी खुशहाल बनाया जा सकता है। नमक में अद्भुत शक्ति होने के कारण घर में सकारात्मक ऊर्जा का आगमन होता है। इसके प्रयोग से धन और स्वास्थ्य के साथ-साथ राहु-केतु के अशुभ प्रभाव भी नष्ट होते हैं। सदगुरु श्री मनीष साईं जी के अनुसार

👉🏻 माना जाता है कि नमक का प्रयोग करके नकारात्मक ऊर्जा को नष्ट किया जा सकता है। इसका इस्तेमाल नजर उतारने के लिए भी किया जाता है। पारिवारिक सदस्यों को नजर लगने पर एक चुटकी नमक उनके ऊपर से तीन बार घुमाने के बाद बाहर फेंक दें या पानी में बहा दें। ऐसा करने से नजर दोष समाप्त हो जाता है।

👉🏻वास्तुदोष को खत्म करने के लिए कांच की कटोरी में 500 ग्राम नमक डाल कर शौचालय और स्नान घर में रखें। नमक और कांच राहु की वस्तुएं होने के कारण उनके नकारात्मक प्रभाव को समाप्त करते हैं। राहु को नेगेटिव एनर्जी और कीट-कीटाणुओं का भी सूचक माना जाता है। ये घर के सुख, धन और स्वास्‍थ्य को प्रभाव‌ित करते हैं।
👉🏻 कांच के पात्र में नमक डालकर घर के किसी भी कोने में रख दें। ऐसा करने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है। राहु, केतु की दशा या मन में बुरे व‌िचार अौर डर उत्पन्न होने पर यह उपाय लाभकारी सिद्ध होता है।

👉🏻 टुकड़े वाले नमक को लाल रंग के वस्त्र में बांधकर पोटली बनाकर घर के मेन गेट पर लटकाने से बुरी शक्तियां घर में प्रवेश नहीं कर सकती। व्यापार में प्रगति के लिए कार्यस्थल के मुख्य द्वार पर अौर लॉकर के ऊपर पोटली लटकाने से लाभ मिलता है।

👉🏻 रात्रि से पूर्व पानी में चुटकी भर नमक मिलाकर हाथ-पांव धोने से चिंताअों से छुटकारा मिलता है अौर अच्छी नींद आती है। राहु एवं केतु के अमंगल प्रभाव भी नष्ट होते हैं।

👉🏻 घर में रॉक साल्ट लैंप रखने से सकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है। वास्तु के अनुसार इस उपाय से घरेलू जीवन में समन्वय अौर सुख-समृद्धि बढ़ती है। रोगों का भी नाश होता है।

 👉🏻 सप्ताह में एक बार नमक मिले पानी से बच्चों को स्नान करवाने से नजर दोष अौर स्वास्‍थ्य संबंधी परेशानियों में कमी आती है।

➡यदि आपके जीवन में किसी भी तरह की परेशानी है और उसका कोई समाधान नहीं है तो आप प्रत्येक गुरुवार को साईं अन्नपूर्णा धाम भोपाल में साईं दरबार में शामिल होकर अपनी समस्याओं का समाधान प्राप्त कर सकते हैं साई अन्नपूर्णा धाम द्वारा भूखे को भोजन प्यासे को पानी योजना प्रारंभ की गई है 2 लाख के लगभग लोग प्रति सप्ताह भोजन प्रसाद पा रहे है। आप भी इस योजना का हिस्सा बन सकते हैं यह पुण्य का कार्य है मानव सेवा ही सबसे बड़ा धर्म है।
➡ संपर्क करें
साई अन्नपूर्णा धाम
135, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के सामने भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क -96179 50498 WhatsApp नंबर 7000632297
Face book- manish sai
Facebook page linkhttps://www.facebook.com/remedialvastu/
Face book group - manish sai pariwar
www.manishsai.org
🚩🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं