ब्लैक मैजिक के प्रभाव से बचने के आसान उपाय - मनीष साईं

🚩🚩विश्व प्रसिद्ध आध्यात्मिक एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं का काला जादू (ब्लैक मैजिक) पर महत्वपूर्ण लेख-
▪▪मनुष्य मर-मर के जीता है, ब्लैक मैजिक के प्रभाव से, आसान उपाय जाने- मनीष साईं▪▪


ब्लैक मैजिक (काला जादू )का नाम सामने आते ही व्यक्ति घबराने लगता है और सोचता है कि कहीं मुझ पर तो नहीं हो गया इसका असर। वाकई में ब्लैक मैजिक का किसी व्यक्ति पर होना जीवन को बर्बाद करने जैसा होता है। मेरे पास प्रतिदिन सैकड़ों केस ब्लैक मैजिक तथा तंत्र मंत्र से संबंधित आते हैं ।मैं उन प्रकरणों को सुनकर हैरान हो जाता हूं कि मनुष्य लालच और एक दूसरे को गिराने में इतनी भी नीच हरकत कर सकता है। यह की किसी व्यक्ति को जान से मार दे और इस ब्लैक मैजिक के जरिए बर्बाद कर दे। ब्लैक मैजिक के प्रभाव को खत्म करने के लिए मैंने 10 वर्षों तक पर अध्ययन किया और बड़े जानकार लोगों से सीख कर इसकी मुक्ति के मार्ग को प्रशस्त किया है। मेरा संस्थान एक चेरिटेबल ट्रस्ट है और वह इससे पीड़ित व्यक्तियों की मदद करता है। उन्हें मुक्ति का मार्ग आसानी से दिला देता है। आज मैं ब्लैक मैजिक कैसे होता है, उसके लक्षण क्या होते हैं, उसके उपाय क्या है, आपको विस्तृत रुप से बता रहा हूं।ब्लैक मैजिक सीखने के लिए व्यक्ति को विशेष प्रार्थना और पूजा पाठ करनी पड़ती है। कड़ी तपस्या के बाद ही यह सिद्धि प्राप्त होती है। इस विधा को कई लोग अन्धविश्वास मानते हैं मगर काला जादू सच है। यह तंत्र विद्या से जुड़ा है।


 ⬛  काला जादू पुतले में जान डाल देता है-

 तंत्र विज्ञान के अनुसार, यह एक बहुत ही दुर्लभ प्रक्रिया है जिसे बहुत ही विशेष परिस्थितियों में अंजाम दिया जाता है। इसे करने के लिए उच्च स्तर की विशेषज्ञता की जरूरत होती है।कुछ ही लोग इसे करने में सक्षम होते हैं। इस प्रक्रिया में पुतले जैसी मूर्ति का इस्तेमाल होता है। यह पुतला कई तरह की खाने की चीजों जैसे बेसन, उड़द के आटे आदि से बनाया जाता है। इसमें विशेष मंत्रों से जान डाली जाती है। उसके बाद जिस व्यक्ति पर जादू करना होता है उसका नाम लेकर पुतले को जागृत किया जाता है।

⬛ काला जादू यानि वुड-

ब्लैक मैजिक (काले जादू) के बारे में मान्यता है की 1847 में एरजूली डेंटर नाम की वूडू देवी एक पेड़ पर अवतरित हुई थी। उसे सुंदरता और प्यार की देवी माना जाता था। यहां उसने कई लोगों की बीमारियां और परेशानियां अपने जादू से दूर कर दी। एक कैथोलिक पादरी को यह सब पंसद नहीं आया, उसने इसे ईशनिंदा करार देकर उस पेड़ के तने को काट डालने का आदेश दिया। इसके बाद में स्थानीय लोगों ने यहां देवी की मूर्ति बनाई और पूजा करने लगे।


⬛  ब्लैक मैजिक मैं किया जाता है जानवरों के अंगों का उपयोग-

वूडू में मुख्य तौर पर जानवरों के अंगो का इस्तेमाल किया जाता है। इसमें जानवरों के अंगों से समस्या समाधान का दावा किया जाता है। इस जादू से पूर्वजों की आत्मा किसी शरीर में बुलाकर भी अपना काम करवा सकते हैं। इसके अलावा दूर बैठे इंसान के रोग व परेशानी के इलाज के लिए पुतले का भी उपयोग किया जाता है। वूडू जानने वालों का मानना है कि इस धरती पर मौजूद हर जीव शक्ति से परिपूर्ण है। इसलिए उनकी ऊर्जा का उपयोग करके बीमारियों को ठीक किया जा सकता है। वूडू में जानवरो जैसे की बंदर, मगरमच्छ, बकरी, ऊंट, लंगूर, छिपकली, तेंदुए आदि के अंग उपयोग में लाए जाते हैं।

⬛  ब्लैक मैजिक (काला जादू )क्या होता है?

 ब्लैक मैजिक कुछ नहीं बस एक बंच ऑफ एनर्जी है। जो एक स्थान से दूसरे स्थान तक भेजा जाता है या कहें एक इंसान के द्वारा दूसरे इंसान पर भेजा जाता है। इसे लॉ ऑफ़ कंज़र्वेशन ऑफ़ एनर्जी से समझा जा सकता है।हिंदी में कहा जाए तो ऊर्जा को न ही पैदा किया जा सकता है और न ही इसे खत्म किया जा सकता है।सिर्फ इसके स्वरूप को दूसरे स्वरूप मे बदला जा सकता है। यदि ऊर्जा का सकारात्मक इस्तेमाल है, तो नकारात्मक इस्तेमाल भी है। सनातन धर्म का अथर्ववेद सिर्फ सकारात्मक और नकारात्मक चीजों के लिए ऊर्जाओं के इस्तेमाल को ही समर्पित है। आपको यह समझना होगा कि ऊर्जा सिर्फ ऊर्जा होती है, वह न तो दैवीय होती है, न शैतानी। आप उससे कुछ भी बना सकते हैं – देवता या शैतान। यह बिजली की तरह होती है। क्या बिजली दैवीय या शैतानी, अच्छी या बुरी होती है? जब वह आपके घर को रोशन करती है, तो वह दिव्य होती है।

⬛  गीता मैं भी उल्लेख है ब्लैक मैजिक का-

अर्जुन ने भी कृष्ण से यही सवाल पूछा था कि आपका यह कहना है कि हर चीज एक ही ऊर्जा से बनी है और हर एक चीज दैवीय है, अगर वही देवत्व दुर्योधन में भी है, तो वह ऐसे काम क्यों कर रहा है? कृष्ण ने जवाब दिया, ‘ईश्वर निर्गुण है, दिव्यता निर्गुण है। उसका अपना कोई गुण नहीं है।’ इसका अर्थ है कि वह बस विशुद्ध ऊर्जा है। आप उससे कुछ भी बना सकते हैं। जो बाघ आपको खाने आता है, उसमें भी वही ऊर्जा है और कोई देवता, जो आकर आपको बचा सकता है, उसमें भी वही ऊर्जा है। बस वे अलग-अलग तरीकों से काम कर रहे हैं।

⬛  ब्लैक मैजिक (काला जादू )होने के लक्षण

◼लोगो के घरो मैं अकस्मात् मृत्यु होने लगती है बिना बिमारी के, बिना किसी तार्किक कारणों के घर के सदस्य समझ ही नहीं पाते ऐसा क्यों हो रहा है।
◼व्यापार बंधन का प्रयोग जब होता है तब चलता हुआ व्यापार भी रुक जाता है, और कारण समझ में नहीं आता हे।
◼जब उच्चाटन का प्रयोग होता है तब व्यक्ति को उसकी अपनी जगह से ही घबराहट होने लगती है, और वो वह से जाना चाहता है।
◼ये भी देखा गया है की काला जादू के प्रभाव से पति और पत्नी के सम्बन्ध भी खराब हो जाते है. अच्छा चलता हुआ रिलेशन भी तलाक तक पहुंच जाता है।
◼ कई बार जिस पर प्रयोग होता है वो अजीबो गरीब हरकतें करता है और इसकी पूजा अर्चना और मुक्ति करवाने पर सही व्यवहार करने लगता है।
◼कई लोगो के शरीर से बुरी गंध निकलने लगती है जैसे कि शमशान से आती हो या मल, मूत्र आदि से आती हो।
◼ कई बार शांत व्यक्ति भी उग्र व्यवहार करने लगता है क्योंकि कोई और शक्ति उसके ऊपर हावी हो रही होती है।
◼शिकार व्यक्ति को बुरे सपने भी आने लगते हैं जिसमे वो अपने आपको सबसे सस्ता हुआ महसूस करता है।
◼खाने मैं लगातार बाल आना भी नकारात्मक उर्जा और इस प्रयोग को दर्शाता है।
◼ काले जादू के बंधन से पीड़ित व्यक्ति को पुरे शरीर मैं जलन भी महसूस होती है।
◼कई बार एक अच्छा सुदृढ़ व्यक्ति भी अचानक उल्टा-सीधा व्यवहार करने लगता है।
◼जब किसी स्त्री पर काला जादू का प्रभाव पड़ता है तो कुछ और भी चीज़े देखने को मिलती है जैसे बाल खोलके अजीबो गरीब हरकतें करना,मासिक धर्म मैं गडबडी हो जाना।
◼कई बार बिमारी भी पकड़ मे नहीं आती है , सारे टेस्ट करने के बाद भी डॉक्टर को बिमारी पकड़ मे नहीं आती. ऐसा कई बार देखा है मैंने कि जब किसी की बीमारी पकड़ मैं न आ रही हो तो शक्तिशाली जानकार व्यक्ति से तंत्र मंत्र बंधन की पूजा करवाने पर वो बिमारी पकड़ मे आने लगती है, दवाइयां असर करने लगती है।
◼कुछ लोगो को हमेशा किसी के साथ रहने का अहसास भी होता है।
◼जब पुतली तंत्र का प्रयोग होता है तब शिकार व्यक्ति को सुई चुभने का अहसास हो सकता है, जलने का अहसास हो सकता है, किसी अंग को लकवा मार सकता है आदि।
◼कुछ लोगो के घरो मैं तो अपने आप आग भी लग जाती है।
◼ कुछ लोग झाड़ू जैसे सुख जाते है।


⬛ काले जादू से बचने के उपाय-

◼ तांत्रिक शक्तियों से सिद्ध तंत्र मंत्र परिवर्तन लॉकेट धारण करें।

◼ अमावस्या के दिन प्रेत बाधा निवारण पूजा किसी अच्छे जानकार सात्विक तांत्रिक से कराएं। यह ध्यान रखें कि इस पूजा को कई पंडित या तांत्रिक नहीं कर पाते और पैसा लूट लेते हैं।सोच समझकर जानकार व्यक्ति की पहचान कर ही इस कार्य को अंजाम दे।

◼ गोमूत्र - काले जादू से बचने के लिए आपको अपने घर में गोमूत्र का छिड़काव करना होगा अगर शास्त्रो में देखा जाये तो उसमे भी गोमूत्र को पवित्र माना जाता है। गोमूत्र में पर्यावरण को सुध करने की शक्ति होती है। ऐसा भी माना जाता है। की गाये में सभी देवी देवताओ का वास होता है। इससे पर्याप्त होने वाली हर चीज़ बहुत ही पवित्र होती है अगर हो सके तो थोड़ा थोड़ा गोमूत्र पिने से भी लाभ पर्याप्त होता है।

◼हनुमान चालीसा हमे हर रोज़ हनुमान चालीसा का पाठ करना चाहियें और हो सके तो हर मंगलवार को मंदिर में भी जाना चाहिए। आपने ऐसा सुना भी होगा की हनुमान से भूत प्रेत सब दूर भागते है। ऐसा करने से आप बुरी नज़रो से बच सकते है। मंगलवार के दिन  सुंदरकांड  और शनिवार के दिन बजरंग बाण का पाठ भी लाभदायक होता है ।  

◼आप दिवाली के दिन सरसो का तेल लेकर या फिर आप शुद्ध घी भी ले सकते है फिर किसी दिए में तेल डालकर उसको जलाकर उसका काजल बना ले इस काजल को लगाने से भी भूत, प्रेत और काले जादू से आप बच सकते है।
◼ काले जादू को दूर करने का एक और तरीका आप पुष्प नक्षत्र में चिड़चिटे अथवा धतूरे का पौधा जड़सहित उखाड़ कर उसे धरती में ऐसा दबाएं कि जड़ वाला भाग ऊपर रहे और पूरा पौधा धरती में समा जाएं। इस उपाय से घर में काले  जादू का असर खत्म हो जायगा।

◼माँ काली की आराधना करना भी काले जादू से बचने का एक अच्छा उपाए है माँ काली के नाम से आप प्रतिदिन दो अगरबत्ती सुबह और शाम को लगाये और उनसे अपने घर को बुरे प्रभाव और अपने मन की शांति के लिए प्रार्थना करें।

◼  गणेश भगवान को एक पूरी सुपारी रोज चढ़ाएं और एक कटोरी चावल दान लेकर किसी भिखारी को दान दे इससे भी आपकी भूत बाधा या आपके ऊपर काले जादू का असर खत्म हो जायेगा।

◼ अशोक वृक्ष के सात पत्ते मंदिर में रख कर पूजा करें। उनके सूखने पर नए पत्ते रखें और पुराने पत्ते पीपल के पेड़ के नीचे रख दें। इसी प्रकार आप इस क्रिया को हर रोज़ नियमित रूप से करें, आपका घर भूत-प्रेत बाधा, और काले जादू से मुक्त हो जायेगा।

🛑🛑💯यदि आपके ऊपर किसी ऐसी तंत्र शक्ति का प्रभाव है।आप बहुत परेशान हैं तो घबराने की आवश्यकता नहीं है। आप साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन के WhatsApp नंबर पर पूर्ण जानकारी भेजिए आपको इसका समाधान जल्द प्राप्त होगा। परम पूज्य गुरुदेव श्री मनीष साई जी विश्व के जाने माने वास्तु ज्योतिष एवं तंत्र गुरु है आपने 2000000 लोगों के जीवन में परिवर्तन लाया है। समाज की भलाई के लिए यह कार्य कर रहे हैं।
🛑हमारा पता है -
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
 156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास बावड़िया कला भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क-9617950498 WhatsApp नंबर-7000632297
www.manishsai.org
🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं