धन नहीं टिकता है, घर में क्लेश रहता है तो वास्तु के ये उपाय करें: मनीष साईं

🚩🚩धन नहीं टिकता है, घर में क्लेश रहता है तो वास्तु के ये उपाय करें: मनीष साईं🚩🚩

साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन के पास प्रतिदिन हजारों फोन आते हैं, WhatsApp पर मैसेज  आते हैं, तथा लोग हमें ईमेल भी करते हैं  कि उनके घर में  पैसा तो बहुत आता है, लेकिन टिकता नहीं  और घर में क्लेश बना रहता है  कुछ उपाय मैं आपके सामने प्रस्तुत कर रहा हूं जिससे आपकी यह दोनों परेशानियां कम होगी। अधिक मेहनत करने से घर में धन नहीं टिकता, जिसके कारण पारिवारिक सदस्यों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है। इसके अतिरिक्त घर में हर समय क्लेश रहता है तो इसका कारण वास्तु भी हो सकता है। यहां वास्तु के कुछ उपाय बताए गए हैं जिनको करने से न सिर्फ वास्तुदोष दूर होता है बल्कि कई परेशानियों से भी मुक्ति मिलती है।  आप विस्तृत जानकारी चाहते हैं तो मेरी पुस्तक रेमेडियल वास्तु भी हमारे संस्थान से संपर्क कर खरीद सकते हैं।


🔶घर के मुख्य द्वार पर वास्तु के अनुसार दहलीज बनाने से घर में धन टिकता है जब आप दहलीज बनाएं इस बात का ध्यान रखें कि चांदी का तार या पत्रा जमीन पर रखकर उसके ऊपर लकड़ी लगायें, दहलीज हमेशा लकड़ी की होना चाहिए।

🔶सीढ़ी के नीचे बैठकर कोई भी कार्य न करें।

🔶किसी भी द्वार पर अवरोध नहीं होना चाहिए।

🔶 घर में क्लैश को खत्म करने के लिए परिवार के सभी सदस्यों का एक बड़ा ग्रुप फोटो दक्षिण               पश्चिम में लगाएं।

🔶कोर्ट केस की फाइल मंदिर में रखने से मुकद्दमा जीतने में सहायता होती है। यह ध्यान रखें मंदिर उत्तर पूर्व में ही होना चाहिए।

🔶 धन आपके घर में रुके और वह बड़े इसके लिए एक महत्वपूर्ण उपाय यह है कि जहां आप धन रखते हैं रुपए रखते हैं उसके आसपास चारों और दर्पण लगाएं जिसमें धन दिखेगा तो प्रतीकात्मक रुप से वह डबल होगा।


🔶स्वर्गवासी वृद्धों की तस्वीर हमेशा दक्षिण दिशा में ही लगानी चाहिए। घर में घड़ी के सैल पर विशेष ध्यान रखना चाहिए क्योंकि उसके धीरे होने से घड़ी भी धीरे चलेगी तो गृहस्वामी का भाग्य भी धीमे चलेगा।

🔶किसी भी भवन का तीन राहों पर होना अशुभ होता है। इस दोष के लिए चारों दीवारों पर दर्पण होना चाहिए। अगर द्वार  टी कॉर्नर पर है तो बड़ा कॉन्वेक्स मिरर  मुख्य द्वार के ऊपर  बाहर की ओर लगाएं।

🔶घर के मुख्य द्वार पर बुरी शक्तियों से  छुटकारा पाने के लिए बाधा निवारण यंत्र लगाएं, काले घोड़े की नाल, दुर्गा यंत्र त्रिशक्ति अंदर व बाहर की ओर गणपति अथवा दक्षिण मुखी द्वार पर हनुमान जी की तस्वीर अथवा भैरव यंत्र लगाकर लाभ लिया जा सकता है।


♦♦यदी आपके जीवन में किसी भी तरह की परेशानी है तो यह जान लीजिए उसका कारण आपके ग्रहों का असंतुलन तथा आप जिस घर में रहते हैं या जिस स्थान पर आप कार्य करते हैं वहां वास्तु दोष भी उसका कारण बन सकता है। आप साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन के WhatsApp नंबर पर आप की जानकारी भेजकर गुरुदेव श्री मनीष साईं जी से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं।

♦♦हमारा पता है -
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156 सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क -9617950498 (7000632297 WhatsApp नंबर)
www.manishsai.org
🚩🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं