शत्रुओं को परास्त करेगा यह मंत्र -मनीष साईं

🚩🚩शत्रुओं को परास्त करेगा यह मंत्र -मनीष साईं

शत्रुओं के कारण मनुष्य अपनी प्रगति नहीं कर पाता, जीवन सुखमय व्यतीत नहीं कर पाता, हमेशा तनाव में रहता है।शत्रु घर में भी होते हैं और बाहर भी होते हैं इनसे निपटने के लिए एक बहुत ही अच्छा उपाय मंत्र चिकित्सा का आपके सामने प्रस्तुत कर रहा हूं। मेरा अनुभव है कि इस उपाय को करने से आपको बहुत लाभ होगा तथा आपके शत्रु परास्त होंगे।

◾◾शत्रु परास्त करने का मन्त्र-

“कर सारंग साजि कटि भाथा ।
अरि दल दलन चले रघुनाथा ।।”

▪मन्त्र की प्रयोग विधि और लाभ-

कहीं पर प्रभु श्री राम की प्रतिमा देखकर इस अनुष्ठान का शुभारम्भ करें ।
एक कमलगट्टा लेकर प्रतिमा के पास जाएं और उनके पाँव में इसे रखकर इस मन्त्र के 1000 पाठ करें । पाठ के पश्चात् कमलगट्टा उठा लाएं और कहीं छुपा लें । दूसरे दिन दूसरा कमलगट्टा लेकर पुनः उपरोक्त क्रिया करें और उसी कमलगट्टे के साथ इस कमलगट्टे को रखकर छुपा लें । इसी भाँति 40 दिन करना होगा ।
इस अनुष्ठान की समाप्ति पर आपके पास 40 कमलगट्टे एकत्र हो जाएँगे । इन्हें एकान्त में पीस लें और चूर्ण बना लें । इस चूर्ण में अपनी कनिष्ठा का रक्त, चमेली की जड़ का अर्क मिलाकर पुनः एक बटिका बनाकर केले के पत्ते की छाया में सुखा लें । सुखाने के पहले इसमें आरपार एक छिद्र कर लें ।
जब यह बटिका सूख जाए तो काले सूत के धागे में डाल कर कण्ठ में धारण कर लें । उक्त मन्त्र को जपकर शत्रु के समक्ष जाएं । इस प्रकार से शत्रु को परास्त किया जाता है ।

🛑🛑 यदि आपके जीवन में किसी भी तरह की परेशानी है तो उसका कारण ज्योतिष, वास्तु एवं तंत्र संबंधी हो सकता है ।विश्व के जाने माने ज्योतिष वास्तु एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं जी से आप परामर्श प्राप्त कर सकते हैं आप वास्तु की विजिट अपने शहर में करवा सकते हैं 20 लाख लोगों के जीवन में श्री मनीष साईं जी के परामर्श से परिवर्तन आया है।आप भी इस परिवर्तन का हिस्सा बन सकते हैं।आप गुरुदेव श्री मनीष भाई जी को Facebook,ट्विटर,इंस्टाग्राम, ब्लॉगर और उनकी अपनी साइट पर जाकर फॉलो कीजिए। तीज-त्यौहारों  की जानकारी के साथ-साथ जीवन परिवर्तन की उपयोगी जानकारी प्राप्त होगी।इस पोस्ट के साथ आपको कुछ लिंक भी भेजी जा रही है उन पर क्लिक कीजिए और गुरुदेव को फॉलो कीजिए जीवन में सुख समृद्धि आएगी।
▪Facebook लिंक-https://www.facebook.com/manishsai.org/
▪ट्विटर लिंक-Check out manish sai (@manishkemm): https://twitter.com/manishkemm?s=08

▪वेबसाइट-www
.gurumanishsai.com

▪YouTube लिंक-https://www.youtube.com/user/saikrati1

🛑 हमारा पता है -
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
156 सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल मध्य प्रदेश
संपर्क -9617950498,9425150498
Whatsapp no.7000632297

🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं