यश प्रसिद्धि के साथ व्यापार करियर में उन्नति के लिए अपनाएं रेमेडियल वास्तु के यह महत्वपूर्ण टिप्स: मनीष साईं

🚩🚩यश प्रसिद्धि के साथ व्यापार करियर में उन्नति के लिए अपनाएं रेमेडियल वास्तु के यह महत्वपूर्ण टिप्स: मनीष साईं🚩🚩

इस आधुनिक युग में सबसे ज्यादा तनाव व्यक्ति को अपने  पद-प्रतिष्ठा को बनाए रखने का है।कई बार व्यक्ति अधिक मेहनत करता है लेकिन उसे उन्नति नहीं मिलती करियर में उसका प्रमोशन नहीं होता तो व्यापार में सफलता नहीं मिलती। इसके पीछे कुंडली दोष, वास्तु दोष भी हो सकते हैं। जो व्यक्ति की उन्नति तथा प्रमोशन में बाधक बनते हैं। प्रतिदिन कुछ सरल उपाय करने से यश और प्रसिद्धि  को बढ़ाया जा सकता है  तथा प्रमोशन, व्यापार संबंधी अौर कुंडली दोेषों को दूर किया जा सकता है। रेमेडियल वास्तु के सरल उपायों के कारण इसका चलन अन्य देशों सहित भारत में भी बढ़ता जा रहा है। रेमेडियल वास्तु एक ऐसी विद्या है जोकि वास्तु के साथ-साथ ज्योतिष, तंत्र मंत्र एवं पास्ट लाइफ रीडिंग तथा  जल व वायु पर आधारित है। रेमेडियल वास्तु के उपाय अपनाने से न सिर्फ व्यापार में सफलता मिलती है बल्कि प्रसिद्धि अौर मान-सम्मान में भी बढ़ौत्तरी होती है। इसके साथ ही घर में साकारात्मक ऊर्जा का भी प्रवाह होता है।

🔶सात प्रकार का अनाज जैसे गेहूं, मक्का, बाजरा, चावल, चना, ज्वार अौर साबूत मूंग  लें। इन सभी को मिलाकर पक्षियों को खिलाएं। इससे कार्य में सफलता मिलेगी।

🔶घर की दक्षिण दिशा में शाम के समय लाल प्रकाश देने वाला बल्ब जलाएं। यह बल्ब लकड़ी के लैंप पर हो तो अोर भी शुभ होता है। इससे व्यक्ति को प्रसिद्धि की प्राप्ति होती है तथा उसका व्यापार दिन प्रतिदिन यश और प्रसिद्धि प्राप्त करता है।

🔶घर या अॉफिस की दक्षिण दिशा में नौ लाल मोमबत्तियां आयत के आकार में लगाने से प्रसिद्धि में बढ़ौत्तरी होती है।

🔶इसके अतिरिक्त घर या अॉफिस की दक्षिण दिशा में लाल रंग का फर्नीचर, पर्दे अौर चित्र लगाने से शुभ फल की प्राप्ति होती है।

🔶अॉफिस की मेज के  उत्तरी  भाग में एक ब्लैक स्टोन से बना हुआ कछुआ रखने से व्यापार में प्रसिद्धि व प्रचार की संभावना बढ़ती है।

🔶घर या अॉफिस की दक्षिण दिशा में रेड स्टोन से बना पावर ग्रिड रखना शुभ होता है। लेकिन पावर ग्रिड 7 क्रिस्टल से बना हुआ जिसके बीच में पिरामिड लगा हुआ होना चाहिए ।

🔶दक्षिण दिशा में जल स्त्रोत, जल या इससे संबंधित तस्वीरें न लगाएं। ये व्यक्ति की प्रसिद्धि में बाधक बनते हैं।

🔶कार्यालय की दक्षिण दिशा वाले भाग में अपनी संस्था का नाम हल्के हरे रंग की पृष्ठभूमि पर लाल अक्षरों से लिखवाकर टांगने से संस्था की ख्याति बढ़ती है।

🔶सुबह शीघ्र उठकर स्नानादि कार्यों से निवृत होकर तांबे के लोटे में जल लेकर उसमें साबूत लाल मिर्च दे दाने डालें। उसके बाद इस जल को सूर्यदेव को अर्पित करें। इसके साथ ही सूर्य मंत्र का जाप भी करें। इससे उन्नति में आ रही बाधाएं दूर होंगी अौर व्यक्ति को मान-प्रतिष्ठा मिलेगी।

🔶कार्य पर जाते समय सबसे पहले अपना दायां पैर बाहर रखें। यदि रास्ते में गाय दिखाई दे तो उसे हरी घाय खिलाएं। ऐसा करने से पूरा दिन सकारात्मकता बनी रहेगी।

🔶घर में जब खाना बनाए तो पहली रोटी गाय अौर अंतिम वाली कुत्ते को खिलाएं। ऐसा करने से जीवन की सारी नकारात्मक बातें दूर हो जाएगी अौर सफलता कदम चूमेगी।

🔶नहाने के पानी में काले तिल डालकर स्नान करें। इससे शनिदेव से संबंधित दोषों का नाश हो जाएगा अौर कार्यों में आ रही बाधाएं भी दूर हो जाएगी।

🔶 यश हेतु और समृद्धि के अभिलाषी व्यक्ति को चाहिए कि वह एकादशी के दिन उपवास करते हुए लक्ष्मी जी सहित विष्णु भगवान का ध्यान रखते हुए तुलसी के 108 दानों से निर्मित माला से ॐ नमो विष्णवे नमः मंत्र का जाप करें कम से कम 10 माला जाप करें सफलता प्राप्त होने तक प्रत्येक एकादशी को इसी प्रकार करना चाहिए यस  एवं प्रसिद्धि के साथ-साथ व्यापार में भी सफलता मिलेगी और प्रमोशन जल्द से जल्द हो जाएगा।

🔶 अगर आप यह अनुभव कर रहे हैं कि लाख प्रयत्न करने पर भी आप का व्यापार उन्नति नहीं कर पा रहा है तो आप श्यामा तुलसी के चारों ओर उग आई खरपतवार को किसी पीले वस्त्र में बांधकर व्यापार स्थल पर रख दें ।यह क्रिया गुरुवार को ही करें निश्चित तौर पर सफलता मिलेगी एवं यश प्रसिद्धि के साथ-साथ उन्नति होगी।


🔶🔶 यदि आप प्रतिदिन आध्यात्मिक जानकारी चाहते हैं। और अपना जीवन परिवर्तन करना चाहते हैं। आप किसी बीमारी से ग्रस्त हैं और दवाइयां आपको लाभ नहीं पहुंचा रही तो आध्यात्मिक ऐसे क्या नुस्खे हैं जिनके माध्यम से आपको दवाइयां लगने लगे और आप जल्दी ठीक हो जाएं तो हमारे पते पर संपर्क करें।
 🔶🔶हमारा पता है
साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन
 156 ,सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास बावड़िया कला भोपाल मध्य प्रदेश

संपर्क -07000632297,9617950498
www.manishsai.org
🚩🚩सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं