मंगल के प्रभाव से इन दिग्गज हस्तियों के जीवन में आएगा बदलाव -मनीष साईं

🚩मंगल के प्रभाव से इन दिग्गज हस्तियों के जीवन में आएगा बदलाव -मनीष साईं

▪अमित शाह, शिवराज, वसुंधरा और येदुरप्पा के लिए अशुभ समय
▪राहुल गांधी और सिद्धरमैया के लिए शुभ

2 मई को मंगल राशि बदलकर मकर राशि मैं प्रवेश किया है। देश के कई राजनीतिज्ञ एवं ब्यूरोक्रेट्स के जीवन में मंगल के प्रभाव से लाभ और नुकसान संभावित है। ज्योतिष के अनुसार मकर राशि में स्थित होने पर मंगल को उच्च का मंगल कहा जाता है जिसका साधारण शब्दों में अर्थ यह होता है कि मकर राशि में स्थित होने पर मंगल अन्य सभी राशियों की तुलना में सबसे बलवान हो जाते हैं। मेरा मानना है कि कुंडली में उच्च का मंगल सदा शुभ फलदायी होता है जो सत्य नहीं है क्योंकि कुंडली में मंगल का उच्च होना केवल उसके बल को दर्शाता है तथा उसके शुभ या अशुभ स्वभाव को नहीं जिसके चलते किसी कुंडली में उच्च का मंगल शुभ अथवा अशुभ दोनों प्रकार के फल ही प्रदान कर सकता है जिसका निर्णय उस कुंडली में मंगल के शुभ- अशुभ स्वभाव को देखकर ही लिया जा सकता है। मंगल के राशि परिवर्तन के कारण टूटते-बनते ग्रह योग की समीक्षा करने से मालूम देता है कि यह महीना देश की राजनीति के लिए बड़ा महत्वपूर्ण होगा, क्योंकि इसमें जोरदार उठा-पटक भी होगी तथा भारतीय राजनीति के लिए नया बदलाव लाएगा सत्तारूढ़ दल को भारी नुकसान हो सकता है।
देश के कुछ चुनिंदा प्रमुख लोगों की कुंडली देखने पर पता चला है कि यह मंगल कितने लाभ देगा और कितने नुकसान आइए जानते हैं।
माननीय चीफ जस्टिस सुप्रीमकोर्ट दीपक मिश्रा, आर.एस.एस. प्रमुख मोहन भागवत, कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी, अशोक गहलोत, कर्नाटक के कांग्रेस नेता सिद्धारमैया, अरविंद केजरीवाल, रामविलास पासवान, तेजस्वी यादव, भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव ओम प्रकाश माथुर ,दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के व्यक्तिगत प्रभाव एवं साहस में वृद्धि होगी। राजनीति में  तथा सभी और  इन महानुभावों का परचम लहराएगा तथा आशातीत लाभ और इनका हक दिलाने में मंगल कारगर सिद्ध होगा तथा शत्रुओं को नाकों चने चबवा देगा। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, श्रीमती सोनिया गांधी, अमित शाह, रामदेव, मनोहर लाल खट्टर, वसुंधरा राजे सिंधिया, शिवराज सिंह चौहान, पूर्व मुख्यमंत्री बी.एस. येद्दियुरप्पा, भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के लिए चुनौतीपूर्ण व कष्टदायक सिद्ध होगा। कर्नाटक में भारतीय जनता पार्टी सबसे बड़े दल के रूप में आएगी लेकिन बहुमत नहीं मिलने के कारण उसके मुख्यमंत्री को इस्तीफा देना पड़ेगा यदुरप्पा ही मुख्यमंत्री बनेंगे और उन्हें 48 घंटे के भीतर इस्तीफा देना होगा।

▪यदि आप ज्योतिष वास्तु एवं तंत्र के परामर्श के माध्यम से अपने जीवन में बदलाव चाहते हैं तो कृपया साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन के नंबरों पर संपर्क करें।
WhatsApp नंबर-9425150498,7000632297
कांटेक्ट नंबर-9617950498 वेबसाइट-www.gurumanishsai.com

Comments

  1. चुनावों​ से पहले खासकर कर्नाटक से पहले यह analysis /भविष्य वाणी भाजपा के लिए कष्टकारी तथा विपक्ष के लिए कितनी उत्साह वर्धक हो सकती है इसका पहला प्रमाण 14 तारीख से दिखाई देने लगेगा👌👌👌

    ReplyDelete
  2. बिल्कुल सही बात है

    ReplyDelete
  3. भविष्य वाणी सही साबित हुई, कर्नाटक चुनाव भाजपा खासतौर पर माननीय अमित शाह एवं येदुरप्पा जी के लिए अशुभकारी रहा। शुभकामनाएं।

    ReplyDelete

Post a Comment

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं