मंत्र-तंत्र, टोना-टोटका और काले जादू से छुटकारा पाने के अचूक उपाय -मनीष साईं

मंत्र-तंत्र, टोना-टोटका और काले जादू से छुटकारा पाने के अचूक उपाय -मनीष साईं


विज्ञान के इस युग में भी  प्राचीन काल से चले आ रहे  तंत्र-मंत्र  जादू-टोने  एवं अनेक प्रकार के  टोने-टोटके  आज भी प्रचलित है। विज्ञान और कुछ पढ़े-लिखे लोग अपने आप को बहुत समझदार समझते हैं और इन बातों को नहीं मानते लेकिन तंत्र शास्त्र के यह प्रयोग एक दूसरे को गिराने में संपूर्ण विश्व में प्रचलित है शत प्रतिशत इन प्रयोगों से व्यक्ति का नुकसान संभव है। विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष एवं तंत्र गुरु  मनीष साईं जी के अनुसार किसी भी व्यक्ति पर मंत्र-तंत्र, टोने-टोटके और काले जादू ब्लैक मैजिक) का प्रभाव होने पर व्यक्ति अचानक किसी ऐसी बीमारी का शिकार हो जाता है जिसके बारे में डॉक्टर्स भी पता लगाने में असमर्थ होने लगते है। ऐसा व्यक्ति दिन प्रतिदिन कमजोर होने लगता है और शीघ्र ही भगवान को प्यारा हो जाता है,हो सकता है कि इस प्रकार की शैतानी शक्तियों का प्रयोग किसी व्यक्ति पर न करके उसके परिवार पर या उसके व्यवसाय पर किया गया हो, ऐसे में व्यक्ति के परिवार में आपसी कलह , व्यवसाय में हानि होना स्वाभाविक सी बात है। किन्तु ऐसे कारणों का समय पर पता लगाना और उपचार करना बहुत जरूरी होता है अन्यथा देर होने पर परिस्थितियों को संभालना और मुश्किल हो जाता है।

यहाँ वास्तु ज्योतिष एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं जी आपको कुछ ऐसे प्रभावशाली और बहुत ही सरल टोतकोे के विषय में जानकरी देने वाले है जिसके प्रयोग से मंत्र-तंत्र, टोना-टोटका, और काला जादू( ब्लैक मैजिक) के प्रभाव से छुटकारा मिलता है।

▪प्रयोग विधि -  किसी शनिवार के दिन , 2 निम्बू लेकर उन्हें बीच से काट ले।अब उनके बीच नमक और राई भरकर निम्बू के दोनों हिस्सों को बंदकर रोगी व्यक्ति के सिर पर से 5 या 7 बार वार ले और संध्या के समय किसी चौराहे पर जाकर इन निम्बुओं को चौराहे पर खड़े होकर चारों दिशाओं में डाल दे। इसी प्रकार यह प्रयोग आप शनिवार के दिन से शुरू कर दूसरे सप्ताह के शनिवार तक यानि पूरे 16 दिन तक ऐसे ही करें।

किसी भी प्रकार के काले जादू( ब्लैक मैजिक) तंत्र-मंत्र, किये-कराये में यह टोटका पूर्ण रूप से अपना प्रभाव दिखाता है। 16 दिनों तक इस टोटके को प्रयोग करने से पीड़ित व्यक्ति से हर प्रकार की नकारात्मक शक्तियाँ दूर होने लगती है।

▪पानीदार एक नारियल लें और उसे अपने ऊपर से 21 बार वारें।  वारने के बाद उसे किसी देवस्थान पर जाकर अग्नि में जला दें। ऐसा परिवार के जिस सदस्य पर संकट हो उसके ऊपर से वारें। उक्त उपाय किसी मंगलवार या शनिवार को करना चाहिए। 5 शनिवार ऐसा करने से जीवन में अचानक आए कष्ट से छुटकारा मिलेगा। यदि किसी सदस्य की सेहत खराब है तो ऊसके लिए यह ऊपाय उत्तम है।  
▪प्रतिदिन हनुमान चालिसा पढ़ते रहें। कम से कम 43 दिन तक प्रतिदिन बजरंग बाण पढ़ें। कभी कभार घर में सुंदरकांड का पाठ भी करवाएं।

▪प्रतिदिन सुबह और शाम को कर्पूर जलाना चाहिए। इसके अलावा कभी कभी गुढ़ घी मिलाकर उसके कंडे पर धूप देना चाहिए।

▪पूर्णिमा, अमावस्या, तेरस, चौदस और मंगलवार के दिन विशेष ध्यान रखें। इस दिन पवित्र बने रहें।

▪पांच शनिवार शनि मंदिर में छाया दान करें। अर्थात एक कटोरी में सरसों का तेल भरकर उसमें अपना चेहरा देखकर उसे मंदिर में रख दें।

▪घर में गौमूत्र का छिड़कावर करें और हो सकते तो कुछ दिन थोड़ा-थोड़ा गौमूत्र पीने से भी लाभ प्राप्त होते हैं।

▪सफेद आंकड़े का पौधा घर में लगाएं तथा इस पौधे की जड़ को कुछ दिन के लिए गले में बांध लें।

▪जावित्री, गायत्री केसर और गूगल मिलाकर 21 दिन तक सुबह शाम गाय के कंडे (उपले) पर रखकर जलाएं।

▪देव दानव सिद्धौघ पूजिता परमेश्वरी।
पराण रूप परमा परतंत्र विनाशिनी।।

शाम के समय ये मंत्र 11 बार पढ़ते हुए घर में धूपबत्ती जलाने से दूसरे की बुरी नजर, टोना टोटाक आदि अभिचार कर्म नष्ट हो जाते हैं।

▪ तंत्र-मंत्र परिवर्तन लाकेट धारण करें।

▪तंत्र-मंत्र परिवर्तन ग्रिड के नीचे अपना फोटो रखें।

◾ ब्लैक मैजिक अथवा तंत्र मंत्र का प्रभाव बहुत अधिक होने पर तथा इन उपायों के करने के बावजूद यदि खत्म नहीं होता है अथवा किसी प्रकार की कोई शंका या जानकारी आपको चाहिए तो आप साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन के नंबरों पर संपर्क कर परम पूज्य गुरुदेव श्री मनीष साईं जी से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं। श्री मनीष साईं जी द्वारा 30 लाख के लगभग लोगों को आध्यात्मिक उपायों से लाभ पहुंचाया गया है जिसके शत प्रतिशत परिणाम सामने आए हैं।आप संस्थान के यूट्यूब चैनल एवं फेसबुक पेज से जुड़ सकते हैं यदि आप यूट्यूब चैनल सब्सक्राइब करेंगे तो आपको गुरुदेव मनीष साईं जी के वीडियो आसानी से देखने को मिलेंगे इन वीडियो के माध्यम से लोगों के जीवन में परिवर्तन आया है। फेसबुक पेज लाइक करेंगे तो आप को तीज त्योहारों की जानकारी के साथ साथ जीवन में क्या करना चाहिए और क्या नहीं जीवन जीने के लिए अध्यात्म की उपयोगिता क्या है यह सब कुछ जानने को मिलेगा इस पोस्ट के साथ यूट्यूब एवं फेसबुक लिंक भेजी जा रही है कृपया उस पर क्लिक कर चैनल को सब्सक्राइब करें और पेज को लाइक करें।
यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1

फेसबुक लिंक-
https://www.facebook.com/gurumanishsai/

 🔶🔶संपर्क करें-

 साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन 156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

संपर्क- 09617950498
Whatsapp number- 7000632297
Website- www.gurumanishsai.com
🚩🚩 सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

#ब्लैकमैजिक #कालाजादू  #तंत्रमंत्र #घर #व्यापार #भवन #धर्म #अध्यात्म #तंत्र #मंत्र #सनातनधर्म #हिंदूधर्म #ज्योतिष #वास्तु #टोने #टोटके #sainath #omsai #saibless #shirdibaba #omsairam #ram #sairam  #मनीषसाईं #वास्तुगुरुमनीषसाईं
#ज्योतिषगुरुमनीषसाईं #तंत्रगुरु #तंत्रक्रिया

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं