बीमारियों से मुक्ति पाने का सबसे सर्वशक्तिशाली मंत्र का जाप करें - मनीष साईं

बीमारियों से मुक्ति पाने का सबसे सर्वशक्तिशाली मंत्र का जाप करें - मनीष साईं


शास्त्रों में ऐसा कहा जाता है कि  जो व्यक्ति  धर्म समाज और वैदिक रीति रिवाजों से  अपना जीवन यापन करता है। उसके जीवन में  कष्ट नहीं रहते  कुछ विद्वान कहते हैं कि दुख और सुख  कर्मों का फल है  तो कुछ  विद्वान जन कहते हैं कि जिसने जीवन में आने वाली सुख और दुःख की परिस्थितियों का सामना करना सही ढ़ग से सीख लिया उसका मनुष्य जीवन ही सार्थक माना जाता है, और ऐसे व्यक्ति जो दुःख आने पर भी निराश नहीं हुए वे ही दुः ख के समाप्त होते ही सुख की परम अनुभूति का आंनद भी ले पाते है ।

रोग और शोक  यह कर्मों का फल है।बीमारी भी जीवन में एक अभिशाप के रूप में आती है और घर में दुखों का पहाड़ लाकर खड़ा कर देती है, बीमार व्यक्ति स्वयं तो भयंकर कष्ट सहता है पर उसके परिवारजन भी मानसिक प्रताड़ना के साथ आर्थिक रूप से भी कमजोर होने लगता है, अच्छे स्वास्थ्य के अभाव में धनवान व्यक्ति भी खुद को असहाय महसूस करता है, अगर डॉक्टरों के हर प्रयास असफल हो गये हो तो, एक बार तंत्र शास्त्र के इस महाशक्तिशाली मंत्र का प्रयोग एक बार अवश्य करें, यह मंत्र केवल एक रात में अपना प्रभाव दिखाना आरम्भ कर देता हैं ।

तंत्र के मंत्रों में बड़ी शक्ति होती है, कहा जाता है कि मंत्र स्वयं देवी देवताओं की शक्ति के प्रतीक होते है, अगर किसी विषम परिस्थिति में कुछ शक्तिशाली मंत्रों का प्रयोग किया जाता है तो देवता शीघ्र प्रसन्न होकर सारे कष्टों को हर लेते हैं । तंत्र शास्त्र में भिन्न-भिन्न कार्यों को सिद्ध करने हेतु अलग-अलग मन्त्रों के बारे में बताया गया है, ऐसा ही एक महाशक्तिशाली मंत्र तंत्राधिपति भगवान शिव का मंत्र है जिसे ऐसा बीमार व्यक्ति जिस के ऊपर किसी भी दवाई का असर नहीं हो रहा हो और वह मरनासन्न अवस्था में हो तो, इस मंत्र को पहले 1008 बार जप करके सिद्ध कर लिया जाए ।

सिद्ध होने के बाद इस महाशक्तिशाली मंत्र को बीमार व्यक्ति के पास बैठकर उनको खिलाई जाने वाली दवाई को दाहिने हाथ में लेकर केवल 3 बार अभिमंत्रित कर उक्त दवाई को मरीज को तुरंत खाने को दे दें । ऐसा करने पर असाध्य से असाध्य रोग भी सिर्फ रात भर में कम होने लगता हैं और अति शीघ्र पूरी तरह ठीक हो जाता है ।



▪सर्वशक्तिमान महाशक्तिशाली मंत्र-

ऊँ याते रुद्र शिवातनुः शिवा व्विश्स्वाहा भेषजी
शिवा रुतस्य भेषजी तयानो मृड जीवसे ।।

इस प्रकार दवाई को अभिमंत्रित करें- दवाई को हाथ में लेकर भगवान शिव का ध्यान करते हुए उपरोक्त मंत्र का उच्चारण करें और हाथ में रखी दवाई पर फूंक मारे, इस प्रकार 3 बार मंत्र का उच्चारण और 3 बार ही दवाई पर फूंक मारे । इस अभिमंत्रित दवाई को बीमार व्यक्ति को तुरंत खीला दें । परिणाम कुछ ही घंटों में दिखाई देने लगेगा। यदि आपको किसी भी प्रकार की कोई समस्या है तो आप मुझसे संपर्क कर सकते हैं तंत्र शास्त्र के कुछ मंत्र ऐसे हैं जो आपकी समस्याओं का निराकरण कर सकते हैं और आपके जीवन को सुखमय बना सकते हैं।


⚫ यदि आपका घर वास्तु के हिसाब से नहीं बना है तो तमाम तरह की समस्याएं बनी रहेगी जैसे कि  धन, स्वास्थ्य, व्यापार, करियर, आपसी मनमुटाव जैसी समस्याएं। विश्व प्रसिद्ध वास्तु, ज्योतिष एवं तंत्र गुरु मनीष साईं जी से आप अपने घर का वास्तु ठीक करवा सकते हैं। वास्तु विजिट भी करवा सकते हैं,तथा वास्तु परामर्श भी प्राप्त कर सकते हैं।

▪यूट्यूब पर मनीष साई जी के वीडियो देखने के लिए

यूट्यूब लिंक-

https://www.youtube.com/user/saikrati1

▪फेसबुक पर महत्वपूर्ण लेख तथा तीज त्योहारों की जानकारी के लिए

फेसबुक लिंक-

https://www.facebook.com/gurumanishsai/


 🔶🔶 परामर्श प्राप्त करने के लिए संपर्क करें-


 साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन 156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

संपर्क- 09617950498

Whatsapp number- 7000632297

Website- www.gurumanishsai.com


🚩🚩 सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

#पूजाकरतेसमयमुंहकिसऔररखें #पूजाकावास्तु #वास्तुअनुसारपूजाकिसदिशामेंकरें  #पूजाडायरेक्शन  #भगवानरखनेकीदिशा #मंदिरकाउचितस्थान #ईशानकोण #वास्तुटिप्स #vastutips   #तंत्रमंत्र #घर #व्यापार #भवन #धर्म #अध्यात्म #तंत्र #मंत्र #सनातनधर्म #हिंदूधर्म #ज्योतिष #वास्तु #टोने #टोटके #sainath #omsai #saibless #shirdibaba #omsairam #vastugurumanishsai #manishsai #sairam  #मनीषसाईं #वास्तुगुरुमनीषसाईं
#ज्योतिषगुरुमनीषसाईं #तंत्रगुरु #तंत्रक्रिया

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं