जानिए दौड़ते घोड़े की तस्वीर कैसे बनाती है घर के सदस्यों को एक्टिव : मनीष साईं

जानिए दौड़ते घोड़े की तस्वीर कैसे बनाती है घर के सदस्यों को एक्टिव : मनीष साईं


रेमेडियल वास्तु में  घर की साज-सज्जा पर  विशेष ध्यान दिया जाता है कुछ तस्वीरें  और कुछ  सकारात्मक ऊर्जा बढ़ाने वाले  पौधे  जीवन में सुख और चैन लेकर आते हैं। आज के प्रतिस्पर्धा के इस दौर में हर कोई सफलता पाना चाहता है, लेकिन मेहनत के बाद भी सफल नहीं हो पाता है। इसका ये अर्थ नहीं होता है कि उस व्यक्ति की मेहनत में किसी तरह की कमी है। कभी-कभी किसी ग्रह नक्षत्र और वास्तु ठीक ना होने के कारण में किसी क्षेत्र में सफलता नहीं मिल पाती है। इसलिए वास्तुशास्त्र और ज्योतिष शास्त्र में कुछ उपाय दिए गए हैं जिन्हें अपनाने से जीवन में और करियर के क्षेत्र में मेहनत के साथ सफलता भी मिलने लगती है।

 इसके लिए आज हम आपके लिए रेमेडियल वास्तु का एक उपाय लेकर आए हैं जिसे अपनाने से घर के सदस्य एक्टिव हो जाते हैं  और करियर में सफल होने लगते हैं। दौड़ते हुए घोड़े की तस्वीर बहुत शुभ मानी जाती है। ये तस्वीर करियर में ग्रोथ लाती है और आपकी एनर्जी को बढ़ाती है।
सात घोड़े की तस्वीर लगाना शुभ माना जाता है, लेकिन उसे कहीं पर भी न लगा दें। सात घोड़े के रथ पर सवार सूर्य देव की तस्वीर को पूर्व दिशा में ही लगाएं। इससे घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है। घर में यदि ऊर्जा की कमी है तो वह भी खत्म होती है साथ ही घर के सदस्य कोई काम नहीं करते तो एक्टिव हो जाते हैं।

घोड़े की तस्वीरें  अलग-अलग प्रकार की आती है यदि आपका प्रोमोशन नहीं हो रहा है तो  रेमेडियल वास्तु के अनुसार दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर, पोस्टर या कोई मूर्ति घर की उत्तर दिशा में लगाना शुभ माना जाता है। इसे लगाने से ही प्रोमोशन जल्दी होता है। इसके साथ ही जीवन में धन लाभ के योग बनने लगते हैं।

इसके साथ ही अगर जीवन में नाम, यश और सम्मान पाना चाहते हैं तो घर की दक्षिण दिशा में दौड़ते हुए घोड़ों की तस्वीर लगा सकते हैं। इसके साथ सकारात्मकता आती है और इसके बाद जीवन में भी तरक्की आती है और किसी काम के लिए तारीफ मिल सकती है। यदि घर में किसी कारण से दक्षिण दिशा में घोड़ों की मूर्ति नहीं रख पा रहें हैं तो घर की खिड़की के सामने दौड़ते हुए घोड़े की मूर्ति या तस्वीर रखें। मूर्ति को ऐसे रखें कि घोड़े का मुंह खिड़की से बाहर देख रहा हो। इससे नाम,यश और मान-सम्मान की प्राप्ति होने लगेगी।

आपके घर में यदि पहले से ही दौड़ते घोड़ों की तस्वीर या मूर्ति है तो इसके लिए एक बात हमेशा अपने ध्यान में रखें कि इन घोड़ों पर किसी तरह की रस्सी ना बंधी हो। यदि इस तरह से आपके घर में पोस्टर या तस्वीर है तो इससे घर में आने वाले धन-धान्य पर रोक लगती है। इसके साथ एक बात ध्यान रखें कि कभी किसी एक घोडे़ की फोटो या तस्वीर ना लगाएं, ये आपके घर में धन आने से रोकती है। यह ध्यान रखें कि घोड़े की तस्वीर जहां भी लगाए उसमें पानी बिलकुल ना हो। घरों में लोग समुंदर किनारे दौड़ते घोड़े की तस्वीरें ले आते हैं जो की दिशा अनुसार गलत हो सकती है।

⚫ यदि आपका घर वास्तु के हिसाब से नहीं बना है तो तमाम तरह की समस्याएं बनी रहेगी जैसे कि  धन, स्वास्थ्य, व्यापार, करियर, आपसी मनमुटाव जैसी समस्याएं। विश्व प्रसिद्ध वास्तु, ज्योतिष एवं तंत्र गुरु मनीष साईं जी से आप अपने घर का वास्तु ठीक करवा सकते हैं। वास्तु विजिट भी करवा सकते हैं,तथा वास्तु परामर्श भी प्राप्त कर सकते हैं।
▪यूट्यूब पर मनीष साई जी के वीडियो देखने के लिए
यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1
▪फेसबुक पर महत्वपूर्ण लेख तथा तीज त्योहारों की जानकारी के लिए
फेसबुक लिंक-
https://www.facebook.com/gurumanishsai/

 🔶🔶 परामर्श प्राप्त करने के लिए संपर्क करें-

 साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन 156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)
संपर्क- 09617950498
Whatsapp number- 7000632297
Website- www.gurumanishsai.com

🚩🚩 सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

#सातघोड़ेकीतस्वीर #सूर्यदेवकेसाथसातघोड़े #वास्तुअनुसारघोड़ेकीतस्वीर  #सातघोड़े  #वास्तुअनुसारतस्वीरें #समय #दीवारघड़ी #वास्तुटिप्स #vastutips   #तंत्रमंत्र #घर #व्यापार #भवन #धर्म #अध्यात्म #तंत्र #मंत्र #सनातनधर्म #हिंदूधर्म #ज्योतिष #वास्तु #टोने #टोटके #sainath #omsai #saibless #shirdibaba #omsairam #vastugurumanishsai #manishsai #sairam  #मनीषसाईं #वास्तुगुरुमनीषसाईं


#ज्योतिषगुरुमनीषसाईं #तंत्रगुरु #तंत्रक्रिया

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं