पलंग की दिशा बदलकर सुख की नींद ले- मनीष साईं

पलंग की दिशा बदलकर सुख की नींद ले- मनीष साईं

रेमेडियल वास्तु में सुख की नींद  यानी चैन से सोने के लिए  पलंग के डायरेक्शन का भी बहुत महत्व है यदि आप का पलंग  गलत दिशा में रखा है  तो आप कभी चैन की नींद नहीं सो सकते  जीवन में तनाव हमेशा बना रहेगा। कुछ लोग इन बातों को नहीं मानते  लेकिन मेरे इस वास्तु टिप्स को एक बार अजमा कर देखे,कुछ ही दिनों में आपको इसका प्रमाण मिलेगा। बेडरूम रूम घर का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा होता है। बेडरूम की सबसे महत्वपूर्ण चीज है पलंग। वास्तु के अनुसार पलंग दक्षिण या दक्षिण-पश्चिम दिशा में होना चाहिए। पलंग को दक्षिण दिशा की दीवार के साथ होना चाहिए। सोते समय सिर दक्षिण की ओर और पैर उत्तर में होने चाहिए। ध्यान रहे पलंग दीवार के एकदम बीच में होना चाहिए। यही पलंग की बेडरूम में एकदम सही दिशा है। कुछ लोग पलंग का डायरेक्शन सही नहीं रखते और उनके पैर  दक्षिण की तरफ होते हैं। ऐसा होने से वह बीमार रहते हैं। वैज्ञानिक कारण भी है कि गुरुत्वाकर्षण की कमी के कारण सोते समय दक्षिण  की ओर कभी पैर नहीं रखना चाहिए क्योंकि दक्षिण का हिस्सा ऊंचा होता है और उत्तर का नीचा। यदि आप दक्षिण की ओर पैर करेंगे तो आपके शरीर का सोते समय संतुलन कायम होगा। शरीर का जो रक्त संचार है तथा पाचन क्रिया है उस पर सीधा असर पड़ेगा आप बीमार रहेंगे। जिन व्यक्तियों के घर में जगह नहीं है और वह दक्षिण की ओर पैर कर कर सो रहे हैं उन्हें बेड बदलने की कोई आवश्यकता नहीं है सिर्फ वह अपने सोने का डायरेक्शन बदल ले। वैसे वास्तु में स्पष्ट है कि बेड रखने की सही दिशा दक्षिण-पश्चिम ही है।

यह भी ध्यान रखना है आपको की पलंग पर जो बेडशीट( चादर) बिछाते हैं वह श्वेत कलर की हो गहरे मट मेले रंग से परहेज करें।

पलंग पर कोई भी नुकीली चीज ना रखें। पलंग पर बैठ कर कभी भोजन ना करें। पलंग पर बैठ कर कभी नाखून ना काटे। पति-पत्नी बेडरूम में अपने पलंग पर परिवार के सदस्यों को छोड़कर किसी अन्य महिला या पुरुष को बैठने ना दे।

⚫ यदि आपका घर वास्तु के हिसाब से नहीं बना है तमाम तरह की समस्याएं बनी हुई है, जैसे कि  धन, स्वास्थ्य, व्यापार, करियर, आपसी मनमुटाव, बच्चे बात नहीं सुनते,परिवार से खुशियां बिल्कुल चले गई है तो घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है  विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष एवं तंत्र गुरु मनीष साईं जी से आप अपने घर का वास्तु ठीक करवा सकते हैं। वास्तु विजिट भी करवा सकते हैं,तथा वास्तु परामर्श भी प्राप्त कर सकते हैं।

▪यूट्यूब पर मनीष साई जी के वीडियो देखने के लिए

यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1

▪फेसबुक पर महत्वपूर्ण लेख तथा तीज त्योहारों की जानकारी के लिए

फेसबुक लिंक-
https://www.facebook.com/gurumanishsai/

 🔶🔶 परामर्श प्राप्त करने के लिए संपर्क करें-

 साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन 156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

संपर्क- 09617950498
Whatsapp number- 7000632297
Website- www.gurumanishsai.com

🚩🚩 सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

#पलंगकाडायरेक्शन #वास्तुअनुसारबेड #वास्तुअनुसारबैडरूम #पलंगकीदिशा #वास्तुटिप्स #vastutips  #तंत्रमंत्र #घर #व्यापार #भवन #धर्म #अध्यात्म #तंत्र #मंत्र #सनातनधर्म #हिंदूधर्म #ज्योतिष #वास्तु #टोने #टोटके #sainath #omsai #saibless #shirdibaba #omsairam #ram #sairam  #मनीषसाईं #वास्तुगुरुमनीषसाईं
#ज्योतिषगुरुमनीषसाईं #तंत्रगुरु #तंत्रक्रिया

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं