20 मई को क्या कहते हैं आपके सितारे जानिए राशिफल- मनीष साईं



 20 मई को क्या कहते हैं आपके सितारे जानिए राशिफल- मनीष साईं


सोमवार,20 मई 2019  यह दिन आपके लिए कैसा रहेगा। आज आपके जीवन में क्या-क्या परिवर्तन हो सकता है, आज आपके सितारे क्या कहते हैं, यह जानने के लिए पढ़े विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष एवं तंत्र गुरु श्री मनीष साईं जी द्वारा लिखित आज का भविष्यफल।

🔻20 मई 2019 का राशिफल-

🐏 मेष (Aries):
कई दिनों से रुके कार्य आज पूरे हो सकते हैं। मांगलिक कार्यो में व्यस्त रहेंगे। कारोबार व अच्छे प्रस्ताव मिलेंगे। वाहन पर धन खर्च होगा। न्याय पक्ष मजबूत होगा।

🐂 वृषभ (Tauras):
अपने कर्म के प्रति सजग नहीं हैं। समय रहते संभल जाएं। पुराने रोगों से पीडि़त रहेंगे। कार्यस्थल पर सहकर्मियों से विवाद संभव है। 

👭 मिथुन (Gemini):
कार्यस्थल पर नई योजना लाभदायक रहेगी। पुराने साथियो के साथ समय बिता कर अच्छा लगेगा। कपड़े, हीरे और सौन्दर्य प्रसाधन का व्यवसाय आप के लिए लाभदायक रहेंगे।

🦀 कर्क (Cancer):
आकस्मिक लाभ मिलने से रुके कार्यों में गति आएगी। समाज में आपकी कीर्ति-यश में वृद्धि होगी। कला रंगमंच से जुड़े लोगों के लिए समय उपयुक्त है। 

🦁 सिंह (Leo):
अपना मन अपने काम में लगाएं तो अच्छा होगा। व्यवसाय स्थल पर अनजाने में हुई गलती की बड़ी कीमत चुकानी होगी। कारोबार में नई योजना लाभकारी सिद्ध होगी। 

👧🏻 कन्या (Virgo):
दूसरेे के सहारे न रहें, खुद के बल बूते पर कार्य करें। अपने भविष्य के प्रति सजग हों। कई दिनों के बाद परिवार के लोगों से मिलना अच्छा लगेगा। यात्रा सुखद रहेगी।

⚖ तुला (Libra):
अपने कार्यों का विभाजन करें, सब काम आप अकेले नहीं कर सकते। काम को करने से पहले उसे किस तरह से पूरा करेंगे, यह रणनीति तैयार करें। परिणाम अनुकूल होंगे

🦂 वृश्चिक (Scorpio):
मेहमानों का आवागमन बना रहेगा। आप की बातों को लोग मानेंगे। आप की कीर्ति में वृद्धि होगी। आकस्मिक कोई चौंकाने वाली खबर सुनेंगे। परिवार के साथ समय व्यतीत होगा।

🏹 धनु (Sagittarius):
फालतू विचारो को विराम दें। आजीविका के स्रोत में कमी आ सकती है। बोलने से पहले विचार करें। किसी अजनबी से विवाद हो सकता हैं।

🐊 मकर (Capricorn) :
समय का सदुपयोग करें। अपनी कार्यकुशलता पर विश्वास रखें। व्यापर में बदलाव के योग बन रहे हैं। संपत्ति के बटवारे से राहत होगी। सामाजिक मान-कीर्ति में वृद्धि होगी।

⚱ कुंभ (Aquarius) :
नए संबंधों में नजदीकियां बढ़ेगी। शिक्षा के क्षेत्र में ध्यान देने की जरूरत है। आकस्मिक आर्थिक संकट आ सकता है। नौकरी में बदलाव के योग हैं।

🧜‍ मीन (Pisces):
व्यापार में कर्मचारियों के व्यवहार से परेशान रहेंगे। पुराने लेनदेन आज पक्ष में होंगे। किसी आगामी योजनाओं की रूपरेखा बनेगी। धन लाभ संभव।

⚫ किसी भी प्रकार के ज्योतिष वास्तु तंत्र संबंधी परामर्श के लिए विश्व प्रसिद्ध वास्तु ज्योतिष एवं तंत्र गुरु मनीष साईं जी से परामर्श प्राप्त कर सकते हैं,जैसे कि  धन, स्वास्थ्य, व्यापार, करियर, आपसी तंत्र मंत्र, जादू टोना, जैसी समस्याएं।  वास्तु विजिट भी करवा सकते हैं,तथा वास्तु परामर्श भी प्राप्त कर सकते हैं। विवाह ,गृह प्रवेश तथा किसी भी प्रकार के मुहूर्त के लिए आप संस्थान में संपर्क कर सकते है।

▪यूट्यूब पर मनीष साई जी के वीडियो देखने के लिए
यूट्यूब लिंक-
https://www.youtube.com/user/saikrati1
▪फेसबुक पर महत्वपूर्ण लेख तथा तीज त्योहारों की जानकारी के लिए
फेसबुक लिंक-
https://www.facebook.com/gurumanishsai/

 🔶🔶 परामर्श प्राप्त करने के लिए संपर्क करें-

 साईं अन्नपूर्णा सोशल फाउंडेशन 156, सहयोग विहार शाहपुरा थाने के पास भोपाल (मध्य प्रदेश)

▪संपर्क- 09617950498
Whatsapp number- 7000632297
Website- www.gurumanishsai.com

🚩🚩 सबका भला हो सब सुख पाए🚩🚩

Comments

Popular posts from this blog

तांत्रिक क्रिया के शिकार तो नहीं जाने, यदि ब्लैक मैजिक, वशीकरण, बंधन तथा मारण का प्रयोग आप पर हुआ है तो यह उपाय करें :मनीष साईं🚩🚩

कड़ा पहनने से मिलती है मन की शांति, मां लक्ष्मी होती है प्रसन्न -मनीष साईं

दुकान या शोरूम मेहनत के बावजूद नहीं चल रहे हैं, बिक्री घट गई है, कर्ज बढ़ गया है तो यह महत्वपूर्ण उपाय करें -मनीष साईं